Tuesday, 11 August 2015

नरेंद्र मोदी क्यों सच बोले !!!!!!!!!!

नरेंद्र मोदी बिलकुल गलत बोलते है !!!!!!
अब जो दिल्ली की गद्दी पर नहीं बैठ पाता तो वो तो हरिश्चंद्र है क्योकि अगर उसका झूठ ना पकड़ा जाता तो वो फिर दिल्ली की गद्दी पर फिर ना बैठ जाता और इसी लिए अब नरेंद्र मोदी सबसे  बड़े झूठ्ठे है और बाकि सब सबसे बड़े सच्चे !!! आँख न नचइये ये मैं नहीं कह रहा हूँ ये तो नीतीश कुमार जी कह रहे है कि बी जे पी का मतलब बड़का झूठ्ठा पार्टी | ये लीजिये मैं भी झूठ बोलने लगा अब करूँ भी क्या जब एक झूठ्ठा के साथ काम करूँगा तो जबान तो फिसलेगी ही !!! वो हुआ ये कि हमारे नरेंद्र भाई ने बिहार में जाकर कह दिया कि आर जे डी का मतलब रोज रोज जंगलराज का डर.....बस फिर क्या था लीजिये नहले पे दहला और नितीश जी ने कह डाला की बी जे पी का मतलब बड़का झूठ्ठा पार्टी !!!!!!!! बिलकुल सही कहा नितीश ने और मैं क्या न समर्थन  करूँ ( अब सच का साथ देने की हिमायत तो है नहीं वरना इस देश में भरष्टाचार ही क्यों फैलता ) बिलकुल सही कहा बड़का झूठ्ठा पार्टी ही है बताइये ये कोई बात है कि कह दिया रोज रोज जंगल राज का डर !!!!!!!!! अब भला लल्लू के रहते कोई जंगल राज रह सकता है चारा तक खा डाला और क्या लालू को जंगल का मतलब पता नहीं !! अगर जंगल राज होता तो देश में जंगल ३३ प्रतिशत के बजाये १९ प्रतिशत क्यों बचते बताइये ना !!!!!! हो गयी ना बोलती बंद और अगर जंगल राज होता तो देश में अच्छी बारिश होती अच्छी फसल होती अब इन लोगो ने जंगल अगर रहने दिया होता तो देश उन्नति करता | न जाने कितने अनमोल जीव जंतु जंगल खत्म होने से समाप्त हो गए | इतना पर्यावरण असंतुलम हो गया है |भला लालू क्या जाने कि जंगल से कितने लाभ हो सकते थे वो कैसे मान ले कि नरेंद्र जी कोई सही बात कह रहे है और कम से कम वो इस मोड़ पर सच बोल रहे है तो नरेंद्र जी को मान लेना चाहिए आखिर देश, प्रकृति , पर्यावरण , जैव विविधता से लालू को क्या लेना देना वो तो गीता के ज्ञाता है जिनको पता है जीवन नश्वर है इस लिए जियो दिल भर के भले ही आने वाली पीढ़ियां कंगाल हो जाये | उन्हें बिहार से क्या मतलब कौन अपने साथ लाद कर ले जायेंगे और इस लिए मोदी जी को ऐसी गलत बात की आशा करनी ही नहीं चाहिए थी चलिए अपनी गलती सुधारिये और लालू से कहिये आर जे डी का मतलब है राष्ट्र जाये दंगलमे ( वैसे अगर आप चाहे तो डी को डी कंपनी भी कह सकते है आखिर देश की लिए ये डी कंपनी से कोई कम नहीं ) और बी जे पी का मतलब ...............भारतीय जनता .......................पार्टी ही है ( कुछ समय पहले मैंने इस पर व्यंग्य लिखा था ) अब आप बताइये कि मोदी जी ने झूठ बोला कि नहीं और ऐसे कर्तव्यहीन नेता को कहा ये बर्दाश्त और इसी लिए उन्हों कह डाला .........बड़का झूठ्ठा पार्टी ( व्यंग्य के भाव को समझ कर पढ़िए ) आलोक चान्टिया , अखिल भारतीय अधिकार संगठन

2 comments:

  1. I have read your article, it is very informative and helpful for me.I admire the valuable information you offer in your articles. Thanks for posting it.

    Snapdeal Cashback offer
    Snapdeal bank offers

    ReplyDelete

  2. online courses with certificates
    This is the ideal blog for any individual who needs to think about this subject. The article is decent and it's wonderful to peruse. I have known essential things here.
    diploma in computer application

    ReplyDelete